वापसी/विनिमय नीति

हमने अपनी धनवापसी/विनिमय नीति को सरल और परेशानी मुक्त बना दिया है।

यदि आपको निम्न में से किसी भी समस्या का सामना करना पड़ा है, तो आप आइटम की डिलीवरी के पहले 10 कैलेंडर दिनों के भीतर उत्पाद का आदान-प्रदान कर सकते हैं:

  • उत्पाद दोषपूर्ण और/या क्षतिग्रस्त है।
  • उत्पाद को गलत तरीके से वर्णित किया गया है या वेबसाइट पर दिखाए गए और ग्राहक द्वारा खरीदे गए आइटम के अनुरूप नहीं है।
  • उत्पाद एक ही आकार/मॉडल नहीं है या पूरी तरह से अलग रंग है और फिट नहीं है।

उत्पाद उसी स्थिति और मूल पैकेजिंग में होना चाहिए जैसा आपने इसे प्राप्त किया था, यह अप्रयुक्त और सही स्थिति में होना चाहिए।
- उत्पाद चालान के साथ होना चाहिए।
- किसी भी अनुकूलित उत्पाद का आदान-प्रदान या वापस नहीं किया जा सकता है क्योंकि यह अब पुनर्विक्रय का विषय नहीं हो सकता है।
- आपको एक्सचेंज किए गए उत्पाद 7 (व्यवसाय बनाम कैलेंडर) दिनों के भीतर मिल जाएंगे।

महत्वपूर्ण सूचना 1 : चूंकि सभी मॉनिटर और सभी फोन स्क्रीन में अलग-अलग रंग विन्यास (चमक/कंट्रास्ट सेटिंग्स) होते हैं, रंगों के अंतर के मामले में प्रतिस्थापन प्रदान नहीं किया जाएगा। यदि आप एक ही तस्वीर को 2 अलग-अलग फोन स्क्रीन पर देखते हैं, तो भी रंग थोड़े अलग दिखाई देंगे। हमें उम्मीद है कि आप अलग-अलग मॉनिटर/स्क्रीन रंगों के मामूली अंतर को समझेंगे :)

महत्वपूर्ण सूचना 2 : बैनर छवियों में ऊपर, नीचे और किनारों से उत्पाद कैसा दिखता है, यह देखने के लिए कृपया उत्पाद पृष्ठ पर संदर्भ तस्वीरें देखें। यदि आप साइड इमेज नहीं देखते हैं और अलग-अलग अपेक्षाएं रखते हैं, तो कोई प्रतिस्थापन नहीं होगा। निश्चिंत रहें, उत्पादों को सावधानी से सभी पक्षों से सुरक्षात्मक होने के लिए डिज़ाइन किया गया है, ऊपर और नीचे उठा हुआ होंठ, किसी भी असामान्य गिरावट से फोन की रक्षा करता है।

धनवापसी/वापसी नीति

  • यदि आपने गलती से ऑर्डर दिया है या गलत उत्पाद ऑर्डर किया है, तो आप ऑर्डर के 2-4 घंटे के भीतर ऑर्डर रद्द करते हुए ईमेल पर धनवापसी के लिए आवेदन कर सकते हैं।
  • धनवापसी 3-7 कार्य दिवसों के भीतर उसी भुगतान विधि के माध्यम से जमा की जाएगी जिसका उपयोग करके भुगतान किया गया था।
  • हम डिलीवर किए गए ऑर्डर के लिए रिफंड नहीं देंगे, हालांकि अगर आप ऊपर बताए गए किसी भी मुद्दे के कारण इसे एक्सचेंज करना चाहते हैं, तो हम इसमें आपकी मदद करना पसंद करेंगे। नीचे एक्सचेंजों में और देखें।
  • आप आदेश को रद्द करने के लिए हमें ईमेल कर सकते हैं और यदि आपने पहले ही भुगतान कर दिया है, तो ऊपर बताए अनुसार धनवापसी की जाएगी

नुकसान और मुद्दे
कृपया स्वागत पर अपने आदेश का निरीक्षण करें और यदि आइटम खराब है, क्षतिग्रस्त है या यदि आपको गलत आइटम प्राप्त होता है, तो तुरंत हमसे संपर्क करें, ताकि हम समस्या का मूल्यांकन कर सकें और इसे ठीक कर सकें। साथ ही आप चाहें तो पार्सल वीडियो भी रिकॉर्ड कर सकते हैं और तस्वीरें भी ले सकते हैं। ईमेल पर उत्पाद के साथ किसी भी मुद्दे के लिए बस हमें बताएं और हम आगे आपकी मदद करेंगे।

अपवाद/गैर-वापसी योग्य/विनिमय आइटम
कुछ प्रकार के आइटम वापस नहीं किए जा सकते हैं, जैसे कस्टम उत्पाद (जैसे विशेष ऑर्डर या आपकी तस्वीर/डेसिंग के साथ वैयक्तिकृत कवर), और व्यक्तिगत कीचेन या कोई अनुकूलित आइटम। यदि आपके पास अपने विशिष्ट आइटम के बारे में कोई प्रश्न या चिंता है तो कृपया संपर्क करें।

दुर्भाग्य से, हम बिक्री आइटम या उपहार कार्ड पर रिटर्न स्वीकार नहीं कर सकते।

एक्सचेंजों
आप जो चाहते हैं उसे प्राप्त करने का सबसे तेज़ तरीका है कि आपके पास जो वस्तु है उसे वापस कर दें, और एक बार वापसी स्वीकार हो जाने के बाद, नए आइटम के लिए एक अलग खरीदारी करें।

यदि आपके पास गलत उत्पाद है, यानी फिटिंग, आकार, मॉडल, पूरी तरह से अलग रंग के साथ समस्या है, तो हम उत्पाद के आदान-प्रदान में आपकी सहायता कर सकते हैं।

सबसे पहले हम ऐसी किसी भी असुविधा के लिए ईमानदारी से क्षमा चाहते हैं क्योंकि हम समझ सकते हैं कि उस समय आप कैसा महसूस कर रहे थे। हम वहां आपकी मदद करना पसंद करेंगे।

किसी भी एक्सचेंज के लिए आप हमें ईमेल पर संपर्क कर सकते हैं या व्हाट्सएप पर हमसे संपर्क कर सकते हैं, हमें बताएं कि आप उत्पाद के साथ क्या समस्या का सामना कर रहे हैं, यदि आपके पास कोई चित्र / वीडियो है, तो आप हमारे साथ साझा कर सकते हैं, हम आपको एक्सचेंज में मदद करेंगे उत्पाद, हम आपके लिए उसी पते से ऑर्डर पिकअप की व्यवस्था करेंगे। आदेश उठाया जाएगा और हमें दिया जाएगा।
हम समान राशि के भीतर समान या किसी अन्य उत्पाद की खरीदारी करने में आपकी सहायता करेंगे
यदि आप किसी ऐसे उत्पाद के लिए जाना चाहते हैं जो आपके द्वारा भुगतान किए गए से अधिक है, तो आप इसके लिए जा सकते हैं, हम आपको कूपन कोड के साथ आवेदन करने में मदद करेंगे ताकि आप केवल अंतर का भुगतान कर सकें।
यदि आप वही उत्पाद प्राप्त करना चाहते हैं, तो उसे हम पर छोड़ दें, हम इसे समय सीमा के भीतर आपके लिए वितरित करेंगे।

नोट: यदि किसी भी तरह से हम आपके पते से आपका आदेश लेने में असमर्थ हैं, तो हम आपको व्हाट्सएप या ईमेल पर आपकी संपर्क विधि के बारे में बताएंगे और यदि आवश्यक हो तो हम आपको कॉल कर सकते हैं और आपको हमारे संपर्क पते पर हमें भेजने की सलाह देंगे। जो आपके साथ साझा किया जाएगा, आप किसी भी नजदीकी कूरियर पार्टनर के साथ उत्पाद हमें भेज सकते हैं और आपको 100 रुपये तक का कूरियर शुल्क वापस कर दिया जाएगा।
यदि आपने ऑर्डर देते समय भुगतान किया है, तो इस मामले में धनवापसी उसी तरीके से भेजी जाएगी जैसा आपने भुगतान किया था। या आप हमें UPI या किसी अन्य तरीके से बता सकते हैं कि आप कोरियर के लिए धनवापसी प्राप्त करना चाहते हैं, COD आदेशों के लिए हम आपसे UPI पता या कोई अन्य विवरण मांगेंगे और पैसा भेज दिया जाएगा।

यदि आपके कोई अन्य प्रश्न हैं, तो कृपया हमसे संपर्क करें।

रिफंड
एक बार जब हम आपकी वापसी प्राप्त कर लेंगे और उसका निरीक्षण कर लेंगे, तो हम आपको सूचित करेंगे, और आपको बताएंगे कि धनवापसी स्वीकृत हुई थी या नहीं। स्वीकृत होने पर, आपको आपकी मूल भुगतान विधि पर स्वचालित रूप से धनवापसी कर दी जाएगी। कृपया याद रखें कि आपके बैंक या क्रेडिट कार्ड कंपनी को धनवापसी को संसाधित करने और पोस्ट करने में कुछ समय लग सकता है।

आप किसी भी वापसी प्रश्न के लिए support@phonevilla.com पर हमेशा हमसे संपर्क कर सकते हैं

अगर हमसे कुछ छूट गया है या आपके पास कोई सुझाव है, तो हम इसकी सराहना करेंगे, आप हमें उसी ईमेल पर लिख सकते हैं। .

उत्पादों पर एक त्वरित नज़र डालें।

फोनविला में हमारे पास वास्तव में बहुत अच्छे केस और कवर हैं और नए उत्पादों को जोड़ने के लिए काम कर रहे हैं, उन्हें अभी देखें!